सभी कार्य सी.सी.टी.वी.की निगरानी में होने चाहिए : जिला निर्वाचन अधिकारी

 

जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा राजनीतिक दलों के सदस्यों के साथ निर्वाचन कार्यालय में चल रहे एफएलसी कार्य का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पाया कि सभी प्रकार की गतिविधियां आयोग के निर्देशानुसार की जा रही है। उन्होंने निर्देश दिया कि यह कार्य सावधानीपूर्वक अच्छे से सम्पादित किया जाए। सभी कार्य सी.सी.टी.वी.की निगरानी में होने चाहिए। 

निर्वाचन कार्यालय के वेयर हाउस में बैलेट यूनिट, कंट्रोल यूनिट एवं वीवीपेट के संयोजन को राजनीतिक दल के सदस्यों के सामने इंजीनियरों से कराया। उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका संतोष मिश्रा निर्देश दिया कि निर्वाचन की कार्यालय में शौचालय को तत्काल ठीक कराया जाए। कर्मचारियों के टेबल पर नेम प्लेट लगाने के निर्देश दिए। 
 उन्होंने बताया कि राजनीतिक दलों के साथ लगातार बैठके की जा रही है। बैलेट यूनिट एवं कंट्रोल यूनिट के एफएलसी का कार्य पूरा हो चुका है। वीवी पैट की एफएलसी का कार्य भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामप्रकाश, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी राम दरस यादव प्रभारी सहायक निर्वाचन अधिकारी बृजेश चतुर्वेदी सहित राजनीतिक दल के सदस्य उपस्थित रहे।

Related

news 4468417842150811271

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item