असलहे के नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर , थानेदार पर गिरी गाज

जौनपुर। शुक्रवार की शाम नगर से सटे  सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कुत्तूपुर तिराहा स्थित दिव्यांग व्यवसायी की किराना की दुकान पर फ़िल्मी स्टाइल में असलहे के नोक पर लूट की वारदात को  अंजाम देने वाले  बदमाशों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस सनसनीखेज वारदात के चलते थाना प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार सिंह पर गाज गिरी है। एसपी अजय कुमार साहनी ने उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। 

 मालूम हो कि शकरमंडी निवासी दिव्यांग रवि गुप्ता की शाहगंज रोड पर लबे सड़क सिद्धि ट्रेडर्स नामक किराना की दुकान है। शुक्रवार की शाम करीब पौने सात बजे दो बाइक सवार चार नकाबपोश सशस्त्र बदमाश दुकान पर धमक पड़े। पिस्टल लिए दो बदमाश अंदर गए जबकि बंदूकधारी दो बाहर खड़े रहे। दुकानदार को आतंकित कर बदमाशों ने एक लाख रुपये लूट लिए। दुकान पर काउंटर के सामने बैठे ग्राहक रसूलाबाद निवासी अनूप साहू को गोली मारने की धमकी देते हुए उनके गले से 57 ग्राम वजनी की सोने की चेन लूट ली और भाग गए। 
सीओ सिटी जितेंद्र दुबे, सीओ सदर रण विजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लुटेरों की तलाश में काफी भागदौड़ के बाद अब तक पुलिस टीमें कोई सुराग नहीं पा सकी हैं। घटना के दूसरे दिन रवि गुप्त दुकान खोलकर बैठे तो, लेकिन उनके चेहरे पर दहशत साफ नजर आ रही थी।

Related

news 2746927731090187603

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item