वकीलो के लिए काला दिन साबित हुआ गुरूवार, युवा अधिवक्ता की मौत

जौनपुर। अधिवक्ताओं के लिए गुरूवार काला दिन
लेकर आया। आज दीवानी न्यायालय परिसर में मुकदमों की पैरवी के लिए तैयारी कर े रहे एक युवा अधिवक्ता की ह्दयगति रूक जाने के कारण मौत हो गयी। यह खबर मिलते ही अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी। अधिवक्ताओं के लिए आज दिन काला साबित हुआ। 

दीवानी न्यायालय कोर्ट परिसर के अधिवक्ता भवन में गुरुवार को करीब 2:15 बजे युवा अधिवक्ता कृष्णागिरी उम्र 26 वर्ष का हृदय आघात से निधन हो गया। कृष्णागिरी दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता राजपति गिरी के इकलौते पुत्र थेःवह विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा के जिला मंत्री व स्वच्छ भारत मिशन के जिला सहसंयोजक थे। गुरुवार को कृष्णागिरी अधिवक्ता भवन में बैठे थे।अचानक गिर पड़े। उन्हें तत्काल दीवानी न्यायालय के निकट एक निजी चिकित्सालय में ले जाएगा जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक का कहना था कि साइलेंट अटैक प्रतीत होता है।दीवानी न्यायालय में घटी इस घटना से अधिवक्ता समुदाय मर्माहत उठा।

दीवानी न्यायालय कोर्ट परिसर के अधिवक्ता भवन में गुरुवार को करीब 2:15 बजे युवा अधिवक्ता कृष्णागिरी उम्र 26 वर्ष का हृदय आघात से निधन हो गया। कृष्णागिरी दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता राजपति गिरी के इकलौते पुत्र थेःवह विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा के जिला मंत्री स्वच्छ भारत मिशन के जिला सहसंयोजक थे।

गुरुवार को कृष्णागिरी अधिवक्ता भवन में बैठे थे।अचानक गिर पड़े। उन्हें तत्काल दीवानी न्यायालय के निकट एक निजी चिकित्सालय में ले जाएगा जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक का कहना था कि साइलेंट अटैक प्रतीत होता है।दीवानी न्यायालय में घटी इस घटना से अधिवक्ता समुदाय मर्माहत उठा।

 


Related

BURNING NEWS 8446443924545812202

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item