जौनपुर के कोटेदारों ने किया जिला सम्मेलन

 जौनपुर। ऑल इण्डिया फेयर प्राइज शॉप डीलर फेडरेशन उत्तर प्रदेश की जनपद इकाई द्वारा सोमवार को जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हरसू सिंह व संचालन राजकुमार यादव ने किया। 

सम्मेलन के मुख्य अतिथि बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा रहे जहां जफराबाद विधायक डा. हरेन्द्र सिंह व जिलापूर्ति अधिकारी भी गरिमामयी उपस्थिति रही। सम्मेलन में उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुये प्रदेश अध्यक्ष राजेश तिवारी ने कहा कि पूरे देश में कमीशन उत्तर प्रदेश का सबसे कम है जिससे अन्य प्रदेशों की भांति बढ़ाना चाहिये। 
इसी क्रम में जिला कार्यकारी अध्यक्ष दयाशंकर निगम ने कहा कि हमारा दूसरा बकाया 2001 से बाकी है तथा हमारे बोरियों के पैसे का भुगतान भी नहीं हुआ है जिसको तत्काल कराया जाय। जिला महासचिव पद्माकर उपाध्याय ने कहा कि पूरे जनपद में डोर स्टेप डिलवरी की व्यवस्था है जबकि कहीं प्रभावी नहीं है। वह कागज पर न होकर कार्य रूप में हो। साथ ही मुख्य अतिथि ने कहा कि जो समस्या जिला स्तर की है, वह यहीं पर हल कराया जायेगा तथा जो शासन स्तर का है, उसके लिये मुख्यमंत्री से आप लोगों के प्रतिनिधिमण्डल को मिलवाकर हल कराने का काम किया जायेगा। अन्त में फेडरेशन ने मंचासीन अतिथियों को 7 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर अनिल यादव, दीनानाथ चौबे, अरविन्द सिंह, राकेश चौहान, महेन्द्र यादव, रिन्कू तिवारी, गिरिजाशंकर यादव, लुकमान, प्रदीप यादव, विजयी यादव सहित तमाम कोटेदार उपस्थित रहे। अन्त में कार्यकारी जिलाध्यक्ष दयाशंकर निगम ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related

JAUNPUR 6753036428529821364

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item