विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के  घनश्यामपुर बाजार में शुक्रवार की दोपहर विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पास-पड़ोस के लोगों के अनुसार सास की डांट से क्षुब्ध होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है। 

 बाजार निवासी रवि गुप्त की 25 वर्षीय पत्नी कंचन अपने ढाई वर्ष के इकलौते पुत्र की किसी बात पर पिटाई कर रही थी। सास साधना ने इसी पर नाराज होकर कंचन को डांट-फटकार लगा दी। इसी बात से क्षुब्ध कंचन ने दूसरे तल पर स्थित अपने कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। काफी देर बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन आशंकित हो गए।

ऊपर जाकर आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। किसी तरह से खिड़की से झांका तो घर में कोहराम मच गया। कमरे में पंखे से फंदे के सहारे कंचन का शव लटका दिखा। केशवपुर गांव निवासी हरी पाल गुप्त की पुत्री कंचन की शादी 28 फरवरी 2017 को हुई थी। ससुरालीजन ने घटना की सूचना पुलिस व मायके वालों को दी। सीओ चोब सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा, चौकी इंचार्ज घनश्यामपुर ईश्वरचंद तिवारी सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

इसी दौरान मृतका के मायके से उसके भाई समेत अन्य लोग भी आ गए। मृतका का पति रवि गुप्त निजी पिकअप चलाता है। फिलहाल मायके वालों ने ससुरालीजन के विरुद्ध किसी तरह का आरोप लगाते हुए तहरीर नहीं दी है।



Related

BURNING NEWS 7627759167329114355

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item