बदमाशों ने शादी में मचाया उत्पात , बारातियो और घरातियो को जमकर पीटा

 जौनपुर। शाहगंज  कोतवाली क्षेत्र के गोल्हागौर गांव में आई बारात में चार पहिया वाहन सवार आधा दर्जन से अधिक संख्या में पहुंचे बदमाशों जमकर उत्पात मचाया , इन युवकों ने लाठी डंडा, हाकी से कुर्सियों को तोड़ डाला। विरोध करने पर बारातियो और घरातियो को जमकर पीटा।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

 गोल्हागौर निवासी तिलकधारी यादव की बेटी प्रीति का विवाह खुटहन थाना क्षेत्र के मकूलपुर निवासी रितेक यादव से तय हुआ था। शुक्रवार की रात दरवाजे पर बारात पहुंची। वैवाहिक कार्यक्रम शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था। रात करीब 12 बजे शादी के मंडप में मंत्रोच्चार चल रहा था। इसी दौरान पहुंचे युवकों ने तोड़-फोड़ शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने नितिन तिवारी (17) पुत्र राम लखन, घनश्याम चौबे (35) पुत्र दुर्गा प्रसाद, संदीप चौहान (16) पुत्र मुकुट, प्रदीप यादव(32) पुत्र राम अजोर को पीटकर घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। 
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने मीडिया को बताया कि बाराती पक्ष के लोगों से वाहन खड़ी करने को लेकर विवाद में मारपीट और तोड़-फोड़ की घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है। कोई तहरीर नही मिली है।

Related

crime 5520824695607207971

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item