सवर्णो की रक्षा के लिए सवर्ण विधेयक पास होना अतिआवश्यक : भैरो प्रसाद

जौनपुर।  सल्तनत बहादुर इंटर कालेज बदलापुर में रविवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि सभी दलों ने ब्राह्ममणों को अपना मत जानकर शोषण किया है। नतीजा है कि हमारा कहीं भी अस्तित्व नहीं है। जब तक हम एक नहीं होंगे तब तक सम्मान नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि एक-एक ब्राह्मण को जागना होगा और अपने अधिकार के लिए लड़ना होगा। 

 पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र ने कहा कि सरकार को सवर्ण विधेयक पास कर उनके हितों की रक्षा करनी चाहिए। पूर्व विधायक पवन पांडेय ने कहा कि ब्राह्मण अपने आप मे अतुलनीय हैं बस जरूरत उन्हें एक होने की है। 
पूर्व विधायक ओम प्रकाश दूबे बाबा ने कहा कि इस तरह के सम्मेलन से जहां आपसी सौहार्द बढ़ेगा वही हम एक दूसरे से जुड़ेंगे। सम्मेलन को दीपक गोस्वामी, मंगला गुरु, अवधेशानंद महराज, आशीष शुक्ल व शुचिता त्रिपाठी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के पूर्व आयोजकों ने भगवान परशुराम के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया तथा क्षेत्र के तमाम बुजुर्गों को भी सम्मानित किया। अध्यक्षता पूर्व प्रमुख श्रीपति उपाध्याय व संचालन डा. आलोक दूबे ने किया। 

Related

JAUNPUR 6139356837202548556

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item