बदलापुर महोत्सव की तैयारियां हुई तेज , डीएम ने लिया जायजा

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा विधायक बदलापुर रमेश मिश्रा के साथ बदलापुर महोत्सव की तैयारियों का स्थलीय जायजा लिया गया। जिलाधिकारी द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया की अपने-अपने विभागों का स्टाल लगाते हुए आम जनमानस को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाए तथा मौके पर ही लाभार्थियों का पंजीकरण कराए जाने की व्यवस्था की जाए। 

जिलाधिकारी के द्वारा क्षेत्राधिकारी को निर्देश दिया कि पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था कर ली जाए, दौरान ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहे। बदलापुर महोत्सव के दौरान विद्युत, पेयजल एवं साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था कराए जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिया कि चिकित्सा विभाग के द्वारा मेडिकल चेकअप एवं कोविड टीकाकरण का कैंप लगाया जाए जहां पर लोगों को स्वास्थ्य संबंधी लाभ दिया जाए। कृषि विभाग को निर्देशित किया कि आम जनमानस को कृषि विभाग के द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की जाए तथा मौके पर ही ऑनलाइन पंजीकरण की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए। 
 इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनील सिंह, पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी सुरेश मौर्य सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

news 45367445113297918

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item