नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल न हो पाने वाली समूह की महिलाओं ने की जमकर प्रदर्शन

जौनपुर।  प्रयागराज में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल न हो पाने वाली समूह की महिलाओं ने जगह-जगह प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर की। उनका कहना था कि उन्हें सुबह ही बुला लिया गया, लेकिन साथ लेकर नहीं जाया गया। रामनगर विकास खंड परिसर में महिलाओं ने हंगामा करते हुए प्रशासन के प्रति नाराजगी जताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सभी को शांत कराया। बीडीओ नितिन कुमार ने बताया कि ब्लाक परिसर से नौ बसें प्रयागराज के लिए रवाना हुई थीं, लेकिन कुछ महिलाएं निर्धारित समय पर नहीं पहुंच सकीं, जिससे समस्या हुई। 

 मछलीशहर में भी नाराज समूह की महिलाओं ने जंघई मार्ग पर धरने पर बैठ गईं, जिससे तकरीबन चार घंटे यातायात प्रभावित रहा। कोतवाल के समझाने के बाद सभी किसी तरह घर लौटीं। सुबह साढ़े पांच बजे दस बसों में सवार होकर महिला लाभार्थियों को लेकर ब्लाक के कर्मचारी प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। उसके बाद तकरीबन 250 महिलाएं पहुंच गईं। साधन न होने पर सभी ने विरोध शुरू कर दिया। कोतवाल अवनीश राय ने मौके पहुंच सभी को समझाया।
 सरपतहां ब्लाक मुख्यालय पर पहुंची समूह की सैकड़ों महिलाएं बस न मिलने से नाराज होकर वापस घर लौट गईं। नाराज महिलाओं को प्रभारी निरीक्षक रवींद्र भूषण मौर्य ने समझा-बुझाकर वापस घर भेजा। बरसठी ब्लाक परिसर में भी महिलाओं ने हंगामा किया। अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई। सूचना पर पहुंची एसडीएम अर्चना ओझा, सीओ एसपी उपाध्याय, थानाध्यक्ष रामसरीख गौतम, नायब तहसीलदार संतोष सिंह के काफी समझाने के बाद आटो मंगाकर सभी को घर भेजा। 
खुटहन में भी बस न मिलने से नाराज महिलाओं ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रदर्शन किया। कहा कि जब भेजना ही नहीं था तो बुलाया क्यों गया। बीडीओ वीरभानु सिंह ने बताया कि बस की जिम्मेदारी आरटीओ की थी। बस न भेजने की वजह से यह समस्या हुई।

Related

news 3528081554007362855

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item