प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार

जौनपुर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी के फूलपुर में आयोजित कार्यक्रम व जनसभा के दौरान बम से उड़ाने और उनकी हत्या करने की धमकी भरा झूठी सूचना देने वाले आरोपी को पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

 जानकारी के अनुसार सुरेरी थाना क्षेत्र के भदखिन गांव निवासी लक्ष्मी कांत दुबे 47 वर्ष पुत्र पारसनाथ दुबे पुलिस कंट्रोल रूम पर मोबाइल फोन से सूचना दिए की वाराणसी जिले के फूलपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ा कर उनकी हत्या कर दी जाएगी। इस दौरान युवक ने यह भी बताया कि यह घटना अनीश अंसारी व अब्दुल अंसारी के द्वारा की जाएगी। कंट्रोल रूम में सूचना लगते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए । वही पुलिस  ने तत्परता दिखाते हुए मोबाइल नंबर को ट्रेस करने के बाद फोन करने वाले युवक के सुराग में लग गए। 
गुरुवार की शाम भदखिन गांव धीरे धीरे पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और गांव से आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद ग्रामीण व क्षेत्रीय लोगों को यह सूचना हुई कि आरोपी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। विदित हो कि कुछ महीनों पूर्व रामपुर-कठवतिया मार्ग को भी न बनने पर सुरेरी थाने परिसर को भी उड़ाने की धमकी इसी युवक द्वारा दी गई थी और धमकी भरा पत्र भी पुलिस के मुख्य द्वार पर चस्पा भी किया गया था। वहीं पुलिस ने घटना के कुछ दिनों बाद ही युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायण चौरसिया ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी सूचना के बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related

news 124302531045153408

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item