पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार: सतीश मिश्रा

जौनपुर। मौसम का पारा लुढ़कने के साथ ही सियासी पारा पूरी तरह से चढ़ता जा रहा है। 2022 चुनाव मैदान में बाजी मारने के लिए बीजेपी, सपा के बाद अब बसपा भी जोर लगानी शुरू कर दी है। आज केराकत विधानसभा में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने एक सभा को सम्बोधित किया। पूरे भाषण के दम्यान वे ब्राहमणों को रिझाने का प्रयास किया। वे  बीजेपी पर ब्राह्मण  समाज पर जुल्म करने का इल्जाम लगाया । 

उन्होने कहा कि 2007 विधानसभा चुनाव की तरह इस चुनाव में ब्राहमणों को टिकट दिया जायेगा। इस बार पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनने जा रही है। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी की 5 साल के शासन में ब्राह्मणों के 100 से ज्यादा इनकाउंटर करके हत्या कराने का काम योगी सरकार ने किया है।500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या हो जाने के बाद भी इस सरकार ने कोई काम नहीं किया। योगी सरकार ब्राह्मण विरोधी है ऐसे में सरकार को हटाना ।हमारा कर्तव्य है। आपने देखा कि उन्नाव में बेटी के साथ गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी गई सरकार विधायक को बचाने में जुटी थी।कानपुर में विकास दुबे की पत्नी खुशी दुबे का मामला उठाते हुए कहा कि निर्दोष होते हुए उसे डेढ़ साल से जेल में रखने का काम भाजपा सरकार ने किया है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है अपराध चरम पर है कि कोई सीमा नहीं है सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। 

 उन्होने केराकत की जनता से यहां के सम्भावित प्रत्याशी डा0 लालबहादुर सिध्दार्थ को भारी बहुमत से जीताने की अपील भी किया। सतीश मिश्रा ने कहा कि 

Related

politics 8627590227846428335

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item