समझाने गई पुलिस पार्टी पर बरातियो ने किया हमला , आधा दर्जन कास्टेबल घायल

 जौनपुर। केराकत नगर के नरहन में बुधवार की रात बरात में मारपीट होने पर समझाने गयी पुलिस टीम पर बारातियों ने हमला कर दिया, जिसमें‌ सात पुलिसकर्मी व दो नागरिक घायल हो गये। इस मामले‌ में पुलिस ने दस नामजद सहित 25 अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की‌ छानबीन कर रही है। बुधवार को नगर में दो बरात आयी थी। जिसमें आमने सामने आने पर दोनों बारातियों में कहासुनी के साथ जमकर मारपीट शुरू हो गई। 

 केराकत में एक बरात सरायबीरू चौराहे से उठकर नरहन होते हुए काली जी मंदिर जा रही थी तो दूसरी बरात काली जी मंदिर के पास से आ रही थी। नरहन में जब दोनों बरात के बाराती आमने- सामने हुए तो किसी बात को लेकर कहासुनी‌ हो‌ने लगी। इसके बाद मारपीट होने लगी। सूचना मिलने पर जब पुलिस समझाने पहुंची तो ईंट पत्थर चलने लगे। देखते ही देखते बरात का माहौल गर्म हो गया और पूरा रास्‍ता युद्ध का मैदान बना नजर आने लगा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को इस बाबत सूचना मिली तो थाने की पुलिस टीम को मौके पर लोगों को समझाने के लिए भेजा गया। मगर, आक्रोशित बारातियों ने पुलिस की भी नहीं सुनी और मौके पर पहुंचे पुलिस वालों को भी पीट दिया। 
 मारपीट के दौरान कांस्टेबल आशुतोष मिश्रा, पुष्पेन्द्र वर्मा, जोगेश चौधरी, आशीष राव, जितेन्द्र यादव, मनोज यादव, राजधरम घायल हो गये। पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना पर थाना प्रभारी मयफोर्स पहुंचे और ईंट पत्थर चलाने वाले लगभग एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दस नामजद सहित 25 लोगों पर १४७,१४८,149 ,323 ,353 ,34 , 504 ,506 व 7 सीएलए एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर 10 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार लिया है । मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले में आवश्यक छानबीन कर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Related

news 2436577876868468449

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item