दो दिन जौनपुर में रहेगें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, करेगें सात सभाएं ,जानिए उनका प्रोटोकाल

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर जिले में आ रहे है। वे यहां पर विजय यात्रा के तहत लगभग सभी विधानसभाओं में जायेगें तथा आधा दर्जन से अधिक सभाओं को सम्बोधित करेगें। 

प्रोटोकाल के अनुसार मंगलवार को अखिलेश यादव हेलीकाप्टर द्वारा सुबह दस बजे पुलिस लाइन के मैदान पहुंचेगें। 11 बजे जफराबाद विधानसभा के धर्मापुर बाजार में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगें। उसके बाद 12 बजे सदर विधानसभा के कुत्तुपुर बाईपास पहुंचेगें यहां कार्यकर्ताओं , द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जायेगा। 

डेढ़ बजे मल्हनी विधानसभा के मल्हनी बाजार और शाहगंज विधानसभा के जमुनियां में जनता को सम्बोधित करेंगें। साढ़े पांच बजे वे पीडब्ूलडी गेस्ट हाऊस आ जायेगें यही रात्रि विश्राम करेगें। बुधवार की सुबह 9ः30 बजे लखवां-बाबूपुर के लिए प्रस्थान करेगें। यहां पर साढ़े दस बजे पहुंचेगें। उसके बाद बदलापुर विधानसभा के कड़ेरेपुर रामलीला मैदान जायेगें यहां पर उनकी जनसभा होगी। 

12 बजे दिन में मुंगराबादशाहपुर विधानसभा सुजानगंज में सभा करेगें। 

एक बजे मछलीशहर विधानसभा के बीएम मेमोरियल स्कूल जमालपुर में जनता को सम्बोधित करेगें। 

तीन बजे मड़ियाहूं विधानसभा के विवेकानंद रामलीला मैदान में पहुंचेगें। चार बजे यही से बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी के लिए प्रस्थान करेगें।   


Related

politics 4304502498090444482

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item