नवनियुक्त शिक्षक-शिक्षिकाओं को किया गया सम्मानित

 

जौनपुर। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से नवनियुक्त शिक्षक-शिक्षिकाओं का सहकारी इ0 कॉलेज मिहरावां में माध्यमिक शिक्षक संघ इकाई द्वारा सम्मान किया गया। ज्ञातव्य हो कि विद्यालय में लंबे अरसे से खाली चल रहे पदों पर ग्यारह शिक्षक और शिक्षिकाएं चयनित होकर कार्य भार ग्रहण किये हैं।   

एक समारोह में इन सभी शिक्षक शिक्षिकाओ को सम्मानित करते हुवे संगठन के विद्यालय इकाई के अध्यक्ष एवम जनपदीय उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि काफी लंबे अरसे से रिक्त चल रहे पदों पर इतनी भारी संख्या में प्रदेश भर के माध्यमिक विद्यालयों मेंअध्यापकों की नियुक्ति हुई है निश्चित रूप से इससे विद्यालयों के पठन-पाठन के गुणवत्ता में वृद्धि होगी।आप सभी चयनित शिक्षक योग्य एवम लगनशील अध्यापक हैं आप सभी के प्रतिभा का लाभ छात्र-छात्राओं को निश्चित रूप से मिलेगा।आप सभी मन लगाकर अध्यापन पर फोकस करें संगठन आप सभी के समक्ष आने वाली समस्याओं के निदान हेतु सदैव आप के साथ खड़ा है।
 शिक्षक संघ इकाई के शाखा मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने सभी शिक्षक साथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया एवम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। समारोह में विनय प्रकाश सिंह,राजेश यादव,मो0 ताहिर आदि अध्यापकों ने सम्बोधित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाचार्य शिवशंकर यादव ने की। कार्यक्रम में दिनेश सिंह,अवधेश सिंह,तेज बहादुर,देवेंद्र कुमार,अवधेश सिंह,बृजेश सिंह,अखिलेश सिंह,राजकुमार,आनन्द सिंह,श्रीप्रकाश, दिनेश कुमार,दिनेश यादव,सुभाष उपाध्याय,बांकेलाल प्रजापति, आत्मा राम मौर्य,शिव शंकर प्रजापति, ,रश्मि सिंह,रफत फातिमा आदि शिक्षक-शिक्षिकायें एवम कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 7945116940435798815

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item