ट्रक पलटने से दो दुकानों का लाखों का नुकसान

 



खेतासराय। स्थानीय कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास बीती रात एक ट्रक दो दुकानों को तोड़ते हुये पलट गई। इससे दोनों दुकानों का लाखों रुपए का नुकसान हो गया। चालक शराब के नशे में धुत था । पड़ोस के लोगों ने ट्रक का शीशा तोड़कर ड्राइवर और कंडक्टर को बाहर निकाला। 

सुल्तानपुर जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र के 

धम्मौर निवासी ट्रक का चालक विनोद यादव व कंडक्टर लालजीत शर्मा यूपी 44 एटी,52 17 नंबर की ट्रक में  बिहार प्रदेश के खुदरा क्षेत्र से चावल लादकर नेशनल हाईवे के खेतासराय होकर पड़ोसी जनपद अंबेडकरनगर जा रहा था। रात्रि 12:30 बजे कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय से आगे फ़ातिमान गेट के ठीक सामने पहुंचा तो चालक ने  अपना नियंत्रण खो दिया। इस दौरान ट्रक मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ केजीएन ऑटो सर्विस सेंटर और चंडीगढ़ ऑटो गैरेज की भारी-भरकम दुकान को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। 

केजीएन ऑटो सर्विस सेंटर के संचालक खेतासराय थाना क्षेत्र के सैद गोरारी निवासी मोहम्मद सबदर व ग्राम गोधना निवासी चंडीगढ़ ऑटो गैरेज के संचालक शोभनाथ राजभर ने बताया कि रात्रि 12:30 बजे यह घटना हुई है। ट्रक का चालक पूरी तरह से नशे में धुत था । 

घटना के बाद रात्रि में हमें सूचना मिली तो हम लोग  मौके पर पहुंच गये। फिर किसी प्रकार ट्रक का शीशा तोड़कर ड्राइवर विनोद यादव, कंडक्टर लालजीत शर्मा को किसी प्रकार बाहर निकाला गया। इस हादसे में सर्विस सेंटर और ऑटो गैरेज का टीन शेड, दीवाल और दुकान का अगला हिस्सा पूरी तरह ध्वस्त हो गया। खबर लगते ही यूपी डायल 112 व खेतासराय थानाध्यक्ष श्री प्रकाश राय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की जांच पड़ताल करके पीड़ित दुकानदारों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। यह ट्रक सुल्तानपुर जिले की बताई जाती है। ट्रक के नंबर प्लेट पर यूपी पुलिस  का लोगो लगा हुआ है।

Related

business 260727116323140932

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item