प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक को दबंगो ने जमकर पीटा, टीचरों में भारी आक्रोश

जौनपुर। कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्य में लगे एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक को शनिवार को दबंगो ने दौड़ा दौड़कर जमकर पिटाई कर दिया। किसी तरह शिक्षक भागकर अपनी जान बचायी। पिटाई का यह वीडियों सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिले के शिक्षको में आक्रोश व्याप्त हो गया है। प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि यदि जल्द ही बदमाशो की गिरफ्तारी नही किया गया तो हम शिक्षक साथी आन्दोलन को बाध्य होगें। 

बदलापुर ब्लाक के रारी कला प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक राजबहादुर यादव की ग्राम पंचायत देनुआं में कोविड वैक्सीनेशन का सत्यापन करने की ड्यूटी लगायी गयी है। राजबहादुर आज सेन्टर पर जाकर सत्यापन कर रहे थे। आरोप है कि इसी बीच करीब 12 बजे गांव के संजय तिवारी नामक युवक वहां पहुंचकर राजबहादुर से अपने घर चलकर सत्यापन करने का दबाव बनाया शिक्षक द्वारा इंकार किया तो उसने थोड़ी देर में अपने तीन अन्य साथियों के साथ पहंुचकर राजबहादुर यादव की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया। शिक्षक किसी तरह से भागकर अपनी जान बचायी। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही शिक्षको में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया। 

भारी संख्या टीचर पीड़ित शिक्षक को लेकर थाना बदलापुर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दिया। 

प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार यादव कहा कि हम लोग शिक्षण कार्य के अलावा कोविड-19 वैक्सीनेशन का कार्य कर रहे ऐसे में वैक्सीनेशन सेंटर एक भी सुरक्षा कर्मी न होने के कारण आये दिन ऐसी घटनाएं होती रहती है। हमारी मांग है कि हर सेन्टरो पर सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया जाय तथा इस वारदात में शामिल आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार किया जाय अन्यथा हम लोग आन्दोलन को बाध्य होगें। 

देखिये वीडियो में किस तरह शिक्षक के साथ मारपीट किया जा रहा है 


Related

news 9065293206422666064

एक टिप्पणी भेजें

  1. योगी बाबा का गुंडाराज है
    क्या इसी को रामराज्य कहते हैं योगी बाबा

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item