सड़क हादसे में तीन महिलाओ की मौत

जौनपुर। सड़क हादसों में अयोध्या जा रहे दर्शनार्थी और दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं महिला समेत दो लोग घायल हो गए। उनका सीएचसी डोभी में इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर है। 

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के विशेषरपुर निवासी गुड्डू गौतम अपनी 33 वर्षीय पत्नी आरती को रविवार की सुबह मोपेड पर बैठाकर शाहगंज बाईपास होते हुए कहीं जा रहे थे। विशेषरपुर में ही फायर ब्रिगेड स्टेशन से आगे धर्मकांटा के पास आगे-पीछे हो रहे ट्रक से धक्का लगने से मोपेड सवार दंपती गिर गए। आरती ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आकर कुचल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगने पर मौके पर पहुंचे शीतला चौकियां पुलिस चौकी प्रभारी शैलेंद्र पांडेय ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।
 उधर, लुंबिनी-दुद्धी राजमार्ग पर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर में शनिवार की रात बस की चपेट में आने से दर्शनार्थी की मौत हो गई। सोनभद्र के राब‌र्ट्सगंज से किराए पर प्राइवेट बस लेकर लगभग 50 लोग दर्शन-पूजन करने अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि जा रहे थे। जपटापुर में पेट्रोल पंप के पास बस में कुछ खराबी आ गई। बस से उतरकर करीब आधा दर्जन दर्शनार्थी अलाव तापने लगे। उसी समय तेज रफ्तार बस 50 वर्षीय राम दिहल निवासी गांव जमगाही को कुचलती हुई निकल गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना दिए जाने पर मृतक के स्वजन रविवार की सुबह आ गए। 
 चंदवक थाना क्षेत्र के  अखईंपुर गांव का 18 वर्षीय सलमान घर की दो महिलाओं 25 वर्षीय फूलजहां व 38 वर्षीय रजिया खातून को चंदवक से दवा दिलाकर बाइक से घर वापस जा रहा था। आजमगढ़-वाराणसी राजमार्ग पर गोनौली गांव के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने पीछे बाइक में टक्कर मार दी। तीनों बाइक समेत गिर गए। फूलजहां कार में फंसकर करीब पांच सौ मीटर तक घसीट गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायल सलमान व रजिया को सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया। कार को कब्जे में लेकर पुलिस ने सीज कर दिया।

Related

news 7484301259433052534

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item