प्राथमिक टीचर की पिटाई करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से शिक्षको में आक्रोश, दिया ज्ञापन

 जौनपुर। वैक्सीनेशन ड्यूटी के दौरान शिक्षक की पिटाई करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से शिक्षको का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आज शिक्षको का एक समूह एसडीएम बदलापुर से मिलकर कहा कि घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे है। शिक्षको ने चेतवानी दिया कि याद जल्दी आरोपी पकड़ने नही गये तो हम लोग आन्दोलन करने को बाध्य होगें।

मालूम हो कि दो दिन पूर्व बदलापुर क्षेत्र नरेन्द्रपुर गांव में कोविड टीका करण सत्यापन करने पहुंचे शिक्षक राजबहादुर यादव को उसकी गांव के तीन युवको ने जमकर मारापीटा था तथा यह वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हुआ था। पुलिस ने पीड़ित टीचर की तहरीर पर तीन आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन आज तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई। 
सोमवार को भारी संख्या में शिक्षकों के साथ प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने एस डी एम बदलापुर को ज्ञापन दिया । दो दिन बीतने के बाद भी दोषियों की गिरफ्तारी न होने पर खेद जताया। 
 ब्लॉक अध्यक्ष उमेश मिश्रा ने एसडीएम से कहा की वैक्सीनेशन के सत्यापन की ड्यूटी शिक्षकों की जबरन लगाई जा रही है। इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं ।जिसमें शिक्षकों को अपमानित होना पड़ा है। शीघ्र दोषियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो संघ वैक्सीनेशन ड्यूटी का बहिष्कार करेगा और धरने के लिए बाध्य होगा ।
जूनियर शिक्षक संघ के अध्यक्ष नंद कुमार यादव ने कहा शिक्षक सड़क से लेकर सदन तक लड़ना जानता है ।साथ में जिलामंत्री डॉ भानुप्रताप राव, ब्लॉक मंत्री राय साहब यादव सहित अनवर अब्बास संतोष निषाद अभिषेक तिवारी सच्चिदानंद यादव राजेंद्र प्रसाद राजबहादुर यादव सहित सैकड़ों शिक्षक मौजूद थे ।एसडीएम ने इंस्पेक्टर बदलापुर एवं सीओ बदलापुर से टेलीफोन से बात करने के बाद आश्वस्त किया है 2 दिन के अंदर दोषियों की गिरफ्तारी होकर रहेगी।

Related

news 210250875471815689

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item