जानिए क्यो सपा चार सीटों पर अभी तक घोषित नही पायी प्रत्याशी

जौनपुर। गुरूवार से जिले की नौ विधान सीटो के लिए नामाकंन शुरू होने जा रहा है। लेकिन अभी तक समाजवादी पार्टी ने मछलीशहर,मुंगराबादशाहपुर, सदर और जफराबाद सीट पर अपना पत्ता नही खोला है। इन सीटों पर अभी तक प्रत्याशियों के नामो की घोषणा न होने के कारण दावेदारो के समर्थको, पार्टी कार्यकर्ताओ में उहापोह की स्थिति बनी हुई है। 

समाजवादी पार्टी के प्रदेश सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुंगराबादशाहपुर सीट पर अपना दल कमेरावादी मांग रही है वही जफराबाद सीट को सुहेल देव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने खाते में आने के लिए पूरी ताकत लगा दिया है।

 सदर सीट पर मजबूत मुस्लिम चेहरे को उतारना चाहती है लेकिन भविष्य के चुनावी माहौल को लेकर अखिलेश यादव किसी हिन्दू चेहरे की भी तलास कर रहे है लेकिन उनके सामने यह दिक्कत आ रही है कि यदि किसी हिन्दू को प्रत्याशी बनाया तो अल्पसंख्यक नेताओ , कार्यकर्ताओ व परम्परागत मतदाताओं को कैसे संतुष्ट किया जायेगा इस पर भी मंथन चल रहा है। 

मछलीशहर सीट को होल्ड पर रखा गया है यहां भी वर्तमान विधायक जगदीश सोनकर के भारी विरोध को देखते हुए किसी मजबूत व टिकाऊ प्रत्याशी का चयन करने पर मंथन चल रहा है। हलांकि संभावना है कि गुरूवार को सभी प्रत्याशियों की घोषणा हो जायेगी। 


Related

news 1632382296257009871

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item