भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बुधवार को सदर सीट पर करेगा नामाकंन

जौनपुर। 2022 चुनावी महासमर में भारतीय क्रिकेट टीम (दिव्यांग ) के पूर्व कप्तान व मुख्य चयनकर्ता आशीष श्रीवास्तव उतरने जा रहे है। आशीष बुधवार को अपना पर्चा दाखिल करेगें। क्रिकेट खिलाड़ी सदर विधानसभा सीट पर राष्ट्रवादी विकास पार्टी से चुनाव लड़ेगें। इण्टर नेशनल खिलाड़ी के चुनाव मैदान में उतरने से सदर सीट पर लड़ाई बहुत ही दिलचस्प होने वाली है। 

आशीष ने राजनीति में कदम रखने के बारे में  बताया कि अभी तक हम एक समाजिक कार्यकर्ता के रूप में भ्रष्टाचार अन्याय खिलाफ लड़ता था अब एक जनप्रतिनिधि बनकर यह लड़ाई लड़ने जा रहा हूं। उन्होने कहा कि मैं आगड़े ,पिछड़े और दलित हर वर्ग का आवाज बनूंगा साथ ही कायस्थ समाज की आर्दश महिला रही किरन श्रीवास्तव को नगर पालिका चुनाव में जिस तरह नगर विधायक व मंत्री गिरीश यादव ने हराने का काम किया है उसी तरह से हम और हमारा समाज उन्हे इस चुनाव में हराने का काम करेगा। 

भारतीय दिब्यांग क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आशीष श्रीवास्तव आल राउण्डर खिलाड़ी है उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने सितम्बर 2015 में भारत श्रीलंका के बीच हुए पांच टेस्ट मैच को 3-2 के अतंर से जीत दर्ज किया। उसके बाद हैदराबाद में छः सात और आठ अक्टुबर 2015 को हैदराबाद में सीएम ट्राफी मैच खेला गया। यह प्रतियोगिता भारत बंगलादेश और श्रीलंका टीम के बीच खेला गया जिसमें फाईनल मैच श्रीलंका ने भारत को हराकर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। आशीष श्रीवास्तव मूल रूप से जलालपुर थाना क्षेत्र के महरेव गांव के निवासी है वर्तमान समय में नगर के अहियापुर मोहल्ले में पूरे परिवार के साथ रहते है।

Related

news 2877891225683739348

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item