जागरूक करने के उद्देश्य से लगाया गया स्काई बैलून

 जौनपुर। जेसीआई  के अध्यक्ष डा0 संदीप पाण्डेय और रेडक्रास सोसाइटी के सचिव डा0 मनोज वत्स के संयुक्त प्रयास से रोडवेज परिसर में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एक स्काई बैलून लगाया गया। संस्था द्वारा किये गये इस कार्यक्रम का शुभारम्भ जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष वर्मा के हाथों किया गया। मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने जेसीआई जौनपुर व रेडक्रास सोसाइटी के इस प्रयास की सराहना किया साथ ही बताया कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति को एक ही मत देने का अधिकार प्राप्त है, इसलिये सबको अपने अधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिये।

 उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी सामाजिक व्यक्तियों से यह अपील किया कि आप भी अपने आस-पास के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करें। विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व मण्डलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने बताया कि जेसीआई विश्व के युवाओं की सबसे बड़ी संस्था है और सदैव समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करती है। 
 रेडक्रास के सचिव डा. मनोज वत्स ने भी लोगों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें। स्वीप कोआर्डिनेटर सै. मो. मुस्तफा, निवर्तमान अध्यक्ष गौरव सेठ, पूर्व अध्यक्ष धर्मेन्द्र सेठ, कृष्ण कुमार जायसवाल, राकेश जायसवाल, शशांक सिंह ने भी मतदाता जागरूकता कार्यक्रम की सराहना की। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में डा. संदीप पाण्डेय ने मुख्य अतिथि जिलाधिकारी का स्वागत करते हुये बताया कि यदि सभी लोग मतदान के महत्व को समझेंगे तभी एक सुयोग्य सरकार आ सकती है।
 इस कार्यक्रम में नीरज श्रीवास्तव, रमेश श्रीवास्तव, आशुतोष जायसवाल, सर्वेश जायसवाल, दिलीप सिंह, प्रदीप सिंह, आरिफ अंसारी, दिलीप जायसवाल, सत्य प्रकाश जायसवाल, अतुल जायसवाल, भरत सेठ, शिवेन्द्र सेठ, रवि सिंह, जनार्दन पाण्डेय, दीपक बाधवा, रंजीत सिंह, सौरभ बरनवाल, विपिन विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन हफीज शाह व सचिव प्रदीप जायसवाल ने संयुक्त रूप से किया। अन्त में कार्यक्रम संयोजक शनि सेठ ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related

news 5424626497426344008

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item