बुधवार को पूर्व सांसद दाखिल करेगें नामाकंन, जानिए क्या बोले धनंजय सिंह

जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह बुधवार को मल्हनी विधानसभा सीट से जद यू के बैनर से पर्चा दाखिल करेगें। यह जानकारी खुद धनंजय सिंह ने नगर के एक होटल में पत्रकार वार्ता के दरम्यान दी है। इस दरम्यान सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लगातार ट्वीट करने का करारा जवाब देते हुए कहा कि वे लगातार झूठा ट्वीट कर रहे है मेरे ऊपर न तो इनाम न ही फरार हूं। मेरा इनाम कोर्ट ने समाप्त कर दिया है। एसटीएफ जांच कर रही है। मेरे खिलाफ जो धारा लगायी गयी है वह जमानती है। 

पूर्व सांसद ने कहा कि मै बुधवार को दिन बजे नामाकंन करने जा रहा हूं। जिस तरह से मल्हनी की जनता का आर्शीवाद मिल रहा है उससे मै इस बार भारी बहुमत से जीत दर्ज करने जा रहा हूं। 

धनंजय सिंह ने कहा कि मैं 2002 में राजनीति में कदम रखा था। रारी की जनता ने मुझे आर्शीवाद देकर विधायक चुना गया। यहां की जनता ने पुनः जनमत देकर 2007 में जीत का सेहरा मेरे सिर पर बांधा, 2009 लोकसभा चुनाव में मुझे मल्हनी समेत जौनपुर की जनता सांसद बनाया है। उसके बाद मेरे पिता राजदेव सिंह को विधायक बनाया। उप चुनाव 2020 मैं जीतने जा रहा था लेकिन तत्कालीन प्रशासन ने मुझे हराने का काम किया था। लेकिन इस बार मल्हनी की जनता का पूरा आर्शीवाद मेरे साथ है। 

इस मौके पर एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंशू , पूर्व जिला पंचायत सदस्य कैलाश सोनी समेत भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। 


Related

news 7937609932732559810

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item