जिलाधिकारी ने वोट करेगा जौनपुर गीत व रिंग टोन लांच किया

 जौनपुर। स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत आज जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए वोट करेगा जौनपुर गीत व कालर टयून को जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा व आकांक्षा समिति अध्यक्ष डा. अंकिता राज ने लांच किया। 

 इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि जनपद वासियों को 7 मार्च को मतदान करने हेतु जागरूक करने के लिए तरह तरह के कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसी कड़ी में गीत बनाये गये है। उन्होंने कहा कि संगीत व गाने सभी के दिल छू लेते हैं। यह एक प्रेरणा स्रोत तो रहे ही हैं, साथ ही गहरी भावनाओं और कोमलता के भाव भी पैदा करते हैं। इसीलिए मतदाताओं को जागरूक व प्रेरित करने के लिए गीत लांच किए जा रहे हैं। उन्होंने जनपद वासियों से अपील किया कि 7 मार्च को सारे काम छोड़ कर अपना मतदान जरुर करें। 
 डा अंकिता राज ने इस संगीतकार व गीतकार की सराहना करते हुए कहा कि गीत संगीत का जीवन में अलग महत्व होता है। ये गीत भी लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करता रहेगा। उन्होंने महिला पुरुष दिव्यांग सभी मतदाताओं से मतदान करने हेतु अपील किया। अपर जिलाधिकारी उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम प्रकाश ने कहा कि राहुल पाठक को सभी मतदाताओं विशेषकर दिव्यांग मतदाताओं को जागरूक करने के आईकान बनाया गया है। जो लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत रहेगा, क्योंकि ये एक दिव्यांग होते हुए भी बहुत अच्छा गाते हैं। वोट करेगा जौनपुर गीत के गीतकार व संगीतकार राहुल पाठक हैं और इस गाने में स्वर राहुल पाठक व सविता बैरागी ने दिया है। विडियो एडिटिंग मोहम्मद सोहराब, निर्माता टीम नितेश दूबे, इन्तेजार अली है। इस अवसर पर जिला स्वीप कोआर्डिनेटर सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा आदि उपस्थित रहे।

Related

news 9023968584025083309

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item