2004 बैच के सभी शिक्षकों का होगा मानदेय भुगतान: अमित सिंह

 जौनपुर : जनपद के अंदर 2004 बैच के कार्यरत सभी परिषदीय शिक्षकों का उनके प्रशिक्षण के समय का अवशेष मानदेय भुगतान के संदर्भ में जिला अध्यक्ष अमित सिंह ने एडी बेसिक/डायट प्राचार्य एंव जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी  से वार्ता किया। 

 जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने एडी बेसिक / डायट प्राचार्य व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि कार्यालय के कुछ लोगों की मिलीभगत के कारण सिर्फ कुछ ही लोगों को अवशेष भुगतान मिल पाया है जबकि बड़ी संख्या शिक्षक साथी अभी भी अवशेष भुगतान का इंतजार कर रहे हैं कार्यालय के इस भेदभाव पूर्ण व्यवहार को लेकर शिक्षकों में बेहद आक्रोश व्याप्त है। इस संदर्भ में प्रभारी डायट प्राचार्य व एडी बेसिक वाराणसी अवध किशोर सिंह ने बताया कि मुझे जो सूची प्राप्त हुई थी उनको मानदेय मेरे द्वारा जारी कर दिया गया है मैं बीएसए और लेखाधिकारी से बचे हुए शिक्षकों के मानदेय की सूची मंगवाकर 2 से 3 दिन में उनके खाते में प्रेषित कर दूंगा। 
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल ने इस संदर्भ में बताया कि पूर्व में मैने 2004 में प्रशिक्षण लिए सभी शिक्षकों के मानदेय बिल की डिमांड हेतु पत्र जारी कर दिया था यही सभी को भुगतान नही सका है तो आज ही रिमाइंडर पत्र जारी करके बिल मंगवा लेता हूं।

Related

news 1797555798841579167

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item