7 वां चारण, 7 तारीख और ईवीएम का 7 वां नम्बर जौनपुर की राजनीति का लिखेगा नया इतिहास !

जौनपुर। विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आज चुनाव प्रचार का शोर थम गया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा,सपा, बसपा समेत सभी दलों के नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में तुफानी दौरा किया। सदर विधानसभा सीट पर सपा और कांग्रेस पार्टी ने नगर में रोड शो करके शक्ति प्रर्दशन किया तो वही बीजेपी उम्मीद्वार के पक्ष में डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने एक जनसभा को सम्बोधित किया। 7 वां चरण, 7 तारीख और ईवीएम का 7 नम्बर जिले की राजनीति की नयी इबात लिखने जा रहा है। 

सातवे चरण के चुनाव के लिए 7 मार्च को मतदान होगा। इस बार ईवीएम के सात नम्बर वाले प्रत्याशियों में दो सपा का किला फ़तेह करने के फिराक में है तो एक दिव्यांग खिलाडी सत्ताधारी नेता की नाव में सुराग करने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है ।   

मल्हनी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद धनंजय सिंह का चुनाव निशान भी ईवीएम में उनका तीर निशान सात नम्बर पर है। धनंजय का तीर सपा की साइकिल पंचर करने में जुटी है तो सदर सीट पर उधर राष्ट्रवादी विकास पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ रहे भारतीय दिव्यांग टीम के पूर्व कप्तान आशीष श्रीवास्तव ईवीएम के सात नम्बर अंकित पेन स्टैण्ड के सहारे बीजेपी प्रत्याशी के नाव में छेद करने के लिए धुँवाधार बल्लेबाजी कर रहा है। 

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आशीष ने तुफानी जनसम्पर्क किया। आशीष अपने समर्थको के साथ जज कालोनी, खरका कालोनी, मियांपुर, हरईपुर, तारापुर, कटघरा, ओलन्दगंज, रूहट्टा समेत दर्जनों मोहल्लो में चुनाव प्रचार्र  करके अपने पक्ष में  बटन दबाने का अनुरोध मतदाताओ से किया। आशीष ने कहा कि जिस तहर से मुझे हर जाति धर्म के लोगो का समर्थन मिल रहा है उससे साफ हो गया है कि जनता भय,भष्टाचार से मुक्त अपना विधायक चुनना चाहती है। 

शाहगंज सीट पर बीजेपी -निषादराज-बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी का चुनाव निशान भी ईवीएम के सात नम्बर ही है। सातवां चरण सात तारीख और ईवीएम का 7 नम्बर किसके लिए लकी होगा यह तो दस मार्च को मतगणना के बाद ही पता चल पायेगा। हलांकि इसके अलावा जफराबाद, मछलीशहर विधानसभा सीट पर आप पार्टी के प्रत्याशियों का चुनाव निशान है। 



Related

featured 4610106743109692027

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item