गुंडे और बाहुबली मल्हनी का विकास नहीं कर सकते : अमित शाह

जौनपुर।  शनिवार को मल्हनी विधानसभा में आयोजित जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना का टीका आने के बाद अखिलेश बाबू ने कहा कि ये मोदी टीका है, मत लगवाओ नुकसान कर देगा। लेकिन, 10 दिन बाद ही रात के अंधेरे में खुद टीका लगवा लिया। जनता को मना करने और खुद टीका लगवाने वाले ऐसे नेताओं को एक क्षण भी राजनीति में रहने का हक नहीं है। जो लोगों की जान की परवाह किए बिना राजनीतिक खिचड़ी पकाते हैं।  धनंजय सिंह और लकी यादव पर इशारों में किया हमला बिना किसी का नाम लिए गृह मंत्री ने कहा कि गुंडे और बाहुबली मल्हनी का विकास नहीं कर सकते हैं।

 मल्हनी में अमित शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर उत्तर प्रदेश से चुन-चुन कर माफियाओं को समाप्त कर देंगे। आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी, ये सभी जेल में हैं। 10 मार्च को आप यूपी में कमल खिला दो तो जो एक दो अपराधी बाहर हैं, वो भी जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में राजनीति से अपराधियों को, राजनीति के अपराधीकरण को खत्म करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया।

 धनंजय सिंह और लकी यादव पर इशारों में किया हमला बिना किसी का नाम लिए गृह मंत्री ने कहा कि गुंडे और बाहुबली मल्हनी का विकास नहीं कर सकते हैं। जिसके व्यक्तित्व में पीढ़ी दर पीढ़ी सेवा का संस्कार है, ऐसे हमारे प्रत्याशी केपी सिंह ही विकास कर सकते हैं। इस सीट से बाहुबलियों की पार्टी का है तो दूसरा खुद बाहुबली है। उनका सीधा संकेत सपा प्रत्याशी लकी यादव और जेडीयू प्रत्याशी धनंजय सिंह पर था। उन्होंने कहा कि इस बार बाहुबलियों को मत जिताइये, उसे जिताइये जिसके डीएनए में सेवा भाव है। वो चांटा नहीं लगाता है, बल्कि चांटा लगाने वाले को जेल में भेजना चाहता है। गृहमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान दो बार कहा कि आप मल्हनी से केपी सिंह को जिताओ मैं प्रदेश का बड़ा नेता बनाकर दिखाऊंगा। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि देश में 10 साल तक सपा-बसपा के सहयोग से कांग्रेस की सरकार चली थी। आलिया, मालिया और जमालिया आते थे और जवान के सिर लेकर जाते थे। गरीबों के लिए सपा-बसपा सिर्फ बातें करते थे, लेकिन मोदी और योगी ने काम किया और गरीबों को मजबूत करने का काम किया है। पूरे उत्तराचंल, पूरे पूर्वांचल को सड़क से जोड़ने का काम किया है। पूरे उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेस-वे का जाला बुनने के काम भाजपा सरकार ने किया है। 40 मेडिकल कॉलेज, 56 इंजीनियरिंग कॉलेज, 52 नर्सिंग कॉलेज और 80 से ज्यादा कॉलेजों की बिल्डिंग बनाने का काम भाजपा की योगी सरकार ने किया है।

Related

जौनपुर 3386220100250608029

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item