प्राथमिक विद्यालय बच्चो ने बनाया सेल्फी प्वाइंट

जौनपुर। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जहां निर्वाचन विभाग कई कार्यक्रम आयोजित कर रहा है वही इस महापर्व को सफल बनाने के लिए प्राथमिक विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चे भी अपनी आहूति दे रहे है। इन बच्चो ने जहां रैलियां निकाली नक्कड़ नाटक किया वही चुनाव की दिन बुथों पर मतदाताओं को खुशनुमा माहौल में मतदान करने के लिए रंगोली, सेल्फी प्वाइंट अपने हाथो से बनायी है। 

इसी कड़ी में सिरकोनी ब्लाक के इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय के कक्षा पांच की छात्राओं ने अपने हाथो से कलात्मक सेल्फी प्वाइंट बनायी है। इस स्कूल की प्रधानाध्यापिका डॉ उषाा सिंह ने बताया कि कक्षा पांच की छात्रा श्वेता यादव, संस्कृति और वर्षा ने खुबसूरत सेल्फी प्वाइंट बनायी है। उसे मतदान के दिन बुथ पर लगाया जायेगा। इसी बुथो की जांच पड़ताल करने पहुंचे सेक्टर मजिस्टेªट ने भी बच्चों और शिक्षिकाओं की जमकर तारीफ किया। उन्होने मतदाता जागरूकता हस्ताक्षर फलैक्स पर हस्ताक्षर किया।  

प्रधानपति रविन्द्र यादव, smc अध्यक्ष रीता देवी, रविकांत यादव, सकलदेव यादव, ज्ञानचन्द्र, राहुल यादव, आरती यादव,  स. अ. पूनम राव, रोली अस्थाना, शिप्रा सिंह, रंजना तिवारी, मीना देवी इंदा देवी, सुनीता देवी, शकुंतला देवी एवम अन्य गांववासी उपस्थित रहे।

Related

news 2027408016947192960

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item