बोले ओम प्रकाश राजभर, ललई को दिलाएंगे ऐतिहासिक जीत

 जौनपुर, शाहगंज। मजडीहा गाँव स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल के मैदान में शुक्रवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी देश के और योगी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं। वो कहते हैं कि हिंदू खतरे में है लेकिन सच ये है कि उन दोनों की कुर्सी खतरे में है। 


युवाओं की भारी भीड़ को लक्ष्य करते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार बनने पर गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं लेकिन अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो भर्ती निकाली जाएगी । सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई के पक्ष में हुई जनसभा में सपा और सुभासपा समर्थकों की भारी भीड़ रही। लोगों के उत्साह को देखते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनसे बड़ा बेहया नेता और कोई नहीं है। जब से वो मैदान में कूद हैं, मोदी योगी समेत भाजपा के नेता परेशान हो गए हैं। उन्होंने युवाओं को लुभाने के लिए अपने गठबंधन की तमाम वादों को दोहराया। उन्होंने सांड और छुट्टा मवेशियों की समस्या की याद दिलाते हुए कहा कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो इस पर कानून बनाएंगे। उन्होंने इमोशनल कार्ड भी खेला और समर्थकों को बनारस में उनके ऊपर हुए हमले की याद दिलाई। कहा कि अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो योगी उन्हें जेल में डलवा देते लेकिन उन्होंने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के उद्देश्य के चलते चुप रहना ही बेहतर समझा।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हो रहे सात चरणों के चुनाव में से महज अंतिम चरण बाकी हैं जिसका मतदान आने वाली 7 मार्च को होना है।आज जहूराबाद में सपा मुखिया अखिलेश यादव की सभा को संपन्न कराने के बाद फौरन बाद वो शाहगंज पहुंचे जहां समर्थकों का एक बड़ा जनसैलाब उमड़ पड़ा। शाहगंज जौनपुर रोड स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल के मैदान में ओम प्रकाश राजभर को सुनने के लिए पूरा मैदान खचाखच भरा था जिसकी लोगों में कल्पना तक नही की थी।भीड़ देख उत्साहित राजभर ने भी अपने चिर परिचित अंदाज में प्रदेश की योगी सरकार पर खूब निशाना साधा और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई को अपना बड़ा भाई बताते हुए भारी मतों से जिताने की अपील की। वही लोग बोले इस बार ललई यादव ऐतिहासिक मतों से विजयी बनायेगें।

Related

JAUNPUR 854857225371591653

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item