गरीब एवं असहाय की मदद करना हम सब का कर्तव्य : राकेश यादव

 जौनपुर। स्वर्गीय नूरुद्दीन गर्ल्स पीजी कॉलेज मल्हनी बाजार अफलेपुर के स्वयंसेवक एवं स्वयंसेवीकाओ ने बापू बाजार का प्राथमिक विद्यालय उत्तर पट्टी के प्रांगण में आयोजन किया जिस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य/संरक्षक डॉ अब्दुल कादिर खान ने किया। मुख्य अतिथि पूर्वांचल विश्वविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक डॉ राकेश कुमार यादव ,विशिष्ट अतिथि समर बहादुर यादव रहे। अतिथियों का स्वागत डॉ अब्दुल कादिर खान ने किया।  

मुख्य अतिथि ने  बापू बाजार का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर राकेश यादव ने  कहा कि बापू गरीबों एवं असहाय के लिए हमेशा सोचते थे देश का हर गरीब देश की आजादी में अपने बलिदान को देकर भारत को एक सशक्त एवं मजबूत भारत का निर्माण में अहम भूमिका निभाया था। आज हमारा राष्ट्रीय सेवा योजना भी उन्हीं आदर्शों पर चलने के लिए अग्रसर है.
  संरक्षक डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा की बापू हमेशा गरीबों के लिए सोचते थे और देश को एक मजबूत भारत बनाना चाहते थे जो आज हर बालिकाओं एवं बालिकाओं के द्वारा होता हुआ दिख रहा है। 
समर बहादुर यादव ने कहा कि हम आज शिक्षा की ओर काफी तेजी से विकास कर रहे हैं यह हमारे भारत को मजबूत बनाने में सहयोग कर रहा है इस मौके पर डॉ जीवन यादव,मो.सलमान,अभयराज यादव,साबिर खान एवं महाविद्यालय परिवार मौजूद रहा संचालन सिकंदर यादव ने किया। 

Related

news 5028633903077125747

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item