प्राथमिक शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 जौनपुर। मानिकपुर प्राथमिक स्कूल पर हुई मारपीट के मामले में बरसठी थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात्रि में प्रधानाध्यापक की तहरीर पर सहायक अध्यापक के विरुद्ध मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है । 

मालूम हो कि बरसठी थाना क्षेत्र के कटवार गांव में स्थित सुभाष इंटर कॉलेज में शनिवार की सुबह हाईस्कूल की परीक्षा चल रही थी। इस परीक्षा में मानिकपुर प्राइमरी विद्यालय के सहायक अध्यापक शिव शंकर यादव की ड्यूटी लगाई गई थी। शिव शंकर यादव परीक्षा केंद्र में नहीं पहुंचकर 9:45 पर मानिकपुर विद्याल पहुंचकर ड्यूटी रजिस्टर पर अपना हस्ताक्षर बना दिया। जिसकी जानकारी होने पर सहायक अध्यापक से प्रधानाध्यापक अखिलेश कुमार जायसवाल ने कहा कि


आपकी ड्यूटी परीक्षा केंद्र कटवार में लगी हुई है आप वहां पहुंचे। लेकिन वह नहीं माने, जिसके बाद प्रधानाध्यापक ने खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिंह पटेल से मामले को अवगत कराया। यह बात सहायक अध्यापक ने नागवार समझा और विद्यालय प्रांगण में ही प्रधानाध्यापक की शिवशंकर ने छात्रों के बीच दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। जिससे विद्यालय परिसर में हंगामा मच गया। छात्र हंगामे को देखते ही घर भाग गए। मौके पर उपस्थित सहायक अध्यापकों ने बीच बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया। लेकिन सहायक अध्यापक शिवशंकर ने किसी और से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

पीड़ित अखिलेश कुमार जायसवाल की तहरीर पर पुलिस कल रात करीब साढ़े 10 बजे आरोपी शिक्षक के विरुद्ध धारा 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 



Related

डाक्टर 6503799291743084001

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item