जौनपुर में गरजा योगी का बुलडोजर, दबंग द्वारा सरकारी जमीन पर बनाया गया गोदाम ढहा

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी दूसरी पारी की शुरूआत लखनऊ स्टेडियम से 25 मार्च को करेगें लेकिन उनका बुलडोजर जिले में आज से ही गरजने लगा है। कई वर्षो से एक दबंग द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा करके आपना गोदाम बनाने वाले के खिलाफ जिला प्रशासन ने कठोर कार्रवाई करते हुए बुलजोर से अवैध गोदाम को ढहा दिया। प्रशासन का बुलजोर चलने से माफियाओं व भू माफियाओं में हड़कंप मच गया है। 

सदर तहसील के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव में सरकारी भूमि पर कब्जा कर अपने निजी गोदाम के लिए प्रयोग करने वाले लोगों पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है।  बुलडोजर चलाकर कब्जा की गई दीवार को ढहा दिया गया है और वापस से जमीन सरकारी उपयोगिता में लाई जाएगी। 
 इस संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने बताया कि बहुत दिनों से सरकारी भूमि पर कब्जा किया गया था।  रविवार की शाम जिला प्रशासन ने तहसीलदार सदर की अध्यक्षता में और पुलिस प्रशासन के सहयोग से कब्जा की गई भूमि से बाउंड्री वाल को बुलडोजर की सहायता से ढहा दिया है।  उन्होंने इसके साथ ही सख्त चेतावनी दी कि जमीन पर कब्जा करने वाले भू माफियाओं के खिलाफ यह कार्रवाई जारी रहेगी। 

Related

news 3744318732325891231

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item