मासूम बच्ची का कुएं में मिली लाश , मचा कोहराम , तीन दिन से लापता थी मासूम

जौनपुर। तीन दिनों से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब 6 वर्षीय बालिका का शव घर के ही बाहर कुएं में मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह दिल दहला देने वाली घटना रामपुर थाना क्षेत्र के आशानंदपुर गांव में हुई है। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट रामपुर थाने में दर्ज कराई है। 

 केराकत कोतवाली क्षेत्र के गजना गांव निवासी अंसारी का पुत्री आलिया अपनी माता मोनी के साथ मामा अनीस मंसूरी की शादी में रामपुर थाना क्षेत्र के आशानंदपुर गांव में 10 मार्च को आई थी। बीते 15 मार्च को 6 बजे शाम अचानक 6 वर्षीय आलिया संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन मासूम का पता नहीं चल सका। आसपास के लोगों ने आशंकावश घर के सामने कुंए में मासूम की तलाश कटिया डालकर किया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके कारण बुधवार को थाने पहुंचकर गुमशुदगी की तहरीर मासूम के मामा अनीस मंसूरी ने दिया। 
पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर मासूम की खोजबीन की तैयारी कर रही थी। गुरुवार की दोपहर 1:30 बजे घर के सामने स्थित कुएं में मासूम आलिया का शव उतराया हुआ मिला। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। महिलाएं शोरगुल मचाती हुई बाकी परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मासूम को कुएं से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मासूम आलिया के मामा अनीस अंसारी ने शव मिलने पर आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीन दिन पूर्व पानी से भरे कुएं में कटिया डालकर भान्जी की काफी खोजबीन किया था। लेकिन शव अचानक कुएं में कैसे उतराया समझ से परे है। मामले में थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह ने बताया की घटना के दिन मृतक के मामा का दुर्घटना हुआ था जिसमें सभी परिजन तीमारदारी में लगे हुए थे जिसके कारण बच्ची को नहीं देख सके और वह घर के कुएं में गिरकर मौत हो गई।

Related

news 8984800656008794801

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item