असली समाजवादी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हैं : राजनाथ सिंह

 जौनपुर। रक्षा मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि एक सच्चा 'समाजवादी' वह है जो लोगों को भय, भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त कर सके और असली 'समाजवादी' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। जौनपुर के मल्हानी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, वे कहते हैं कि हम समाजवादी हैं लेकिन वास्तव में, समाजवादी वह है जो लोगों को भय, भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त कर सकता है। अगर हम बयान का परीक्षण करते हैं, तो असली समाजवादी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हैं। 

उन्होंने कहा, हम 'समाजवादी' और 'राष्ट्रवादी' हैं और एक रक्षा मंत्री होने के नाते दुनिया की सबसे बड़ी ताकत भी भारत माता को नुकसान नहीं पहुंचा सकती है। जब से समाजवादी पार्टी की सरकार आई है, उत्तर प्रदेश में रेप, लूट, डकैती, भ्रष्टाचार के मामले बढ़े हैं। यह सब हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। आप पहले से ही जानते हैं। 
 उन्होंने आगे कहा, अपराधी सशक्त हैं, अधिकारी समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के शासन में अपराधियों को छूने की हिम्मत नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, बसपा, सपा, कांग्रेस के शासन में तबादला और पदस्थापन एक नियमित बात है लेकिन भाजपा के शासन में कोई भी अनावश्यक तबादला करने की हिम्मत नहीं कर सकता। तीन साल के भीतर, कोई भी घर नहीं छोड़ा जाएगा जहां नल और नल का पानी उपलब्ध नहीं है। आपने महिलाओं को कुओं से पानी से भरे बर्तन ढोते देखा होगा। मुझे लगता है कि महिलाओं को इस समस्या से मुक्त किया जाना चाहिए। Rajnath Singh

Related

news 2803722735336456873

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item