जानिए हाईस्कूल की एक छात्रा ने कार में बैठकर क्यो दी परीक्षा

जौनपुर। सड़क हादसे घायल हाईस्कूल की एक छात्रा ने कार में बैठकर बोर्ड की परीक्षा दी। इसके लिए अधिकारियों की अनुमति भी छात्रा को दी गई थी। दरअसल उक्त छात्रा बुधवार को प्रवेश पत्र लेने के लिए स्कूल जाते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। 

केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पेसारा स्थित श्री कृष्ण बिहारी इंटर कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र पर वाहन में परीक्षा दे रही छात्रा कीर्ति मौर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। 10वीं की छात्रा कीर्ति मौर्या जमालपुर की निवासी है। वह पेसारा स्थित अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती है। 
बुधवार को वह अपना प्रवेश पत्र लेने के लिए स्कूटी से श्री कृष्ण बिहारी इंटर कॉलेज पेसारा जा रही थी। धर्मापुर के पास एक ऑटो से टक्कर के बाद वह स्कूटी समेत सड़क पर गिर गई। हादसे में कीर्ति के पैर और हाथ में चोटें लगीं थीं। गुरुवार को वह जिलाधिकारी के अनुमति पर परीक्षा केंद्र श्री कृष्ण बिहारी इंटर कॉलेज पेसारा चार पहिया वाहन से पहुंची। 
 परीक्षा केंद्र परिसर में वाहन में ही बैठकर उसने अपनी परीक्षा दी। घायलावस्था में छात्रा द्वारा परीक्षा दिया जाना क्षेत्र में उसके साहस की प्रशंसा की जा रही है। 

Related

news 574826904815890331

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item