नए समाज के निर्माण के लिए जाति-धर्म से ऊपर उठकर करें वोट

 जौनपुर।  बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री व वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने आज मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामपुर बैजारामपुर स्थित राम लखन सिंह इंटर कालेज मैदान में शनिवार को आयोजित जनसभा में कहा कि जाति-धर्म से ऊपर उठकर वोट करें। जिससे एक नए समाज का निर्माण हो।  

उन्होंने कहा कि यहां तो सिर्फ दो जातियां हैं, अमीर और गरीब की। जिसे समाप्त करने की जरूरत है। अमीर चांद पर घर बनाने के लिए परेशान है और गरीब को खाने के लाले पड़े हैं। कहा कि मछुआरा समाज भी इसी श्रेणी में था और मैंने बिहार में मछुआरा समाज व पिछड़े समाज के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ी। बिहार सरकार में मछुआरा समाज के लिए तमाम योजनाएं चलाई गईं। 32 हजार लोगों को तालाब पट्टा दिया गया। जननायक कर्पूरी ठाकुर व पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जाति धर्म समीकरण को तोड़े और एक नई मिसाल को पेश करें और जदयू के प्रत्याशी धनंजय सिंह को जिताएं। यह उनके हक और सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। 

इस दौरान जेडीयू प्रत्याशी धनंजय सिंह, सियाराम पाल, दूधनाथ, पूर्व प्रमुख सुरेंद्र सिंह ने सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर बिहार के वीआइपी प्रदेश अध्यक्ष संतोष सहनी, राजाराम, राम भरत निषाद आदि मौजूद थे।

Related

news 8021909204609022412

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item