एमएलसी चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी है समाजवादी नेता : लालबहादुर यादव

जौनपुर । समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव के अध्यक्षता सम्पन्न हुई।  बैठक को सम्बोधित करते हुए लालबहादुर यादव ने विधान परिषद के चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि ये चुनाव  जीतने के लिए हमारे नेता, कार्यकर्ता और विधायक पूरी ताकत लगाकर लड़ रहे हैं।  वर्तमान समय में यह चुनाव  समाजवादी पार्टी जीत रही है। अब चुनाव में कम ही समय रह गए हैं इसलिए हर गांव के एक क्षेत्र पंचायत प्रधान गण सम्मानित मतदाताओं से मिलकर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने का काम करें। जौनपुर का इतिहास रहा है कि समाजवादी पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं ने विपरीत परिस्थितियों में भी समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट को जिताने का काम किया है ,आज भले ही समाजवादी पार्टी की सरकार ना हो लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं का हौसला कम नहीं हुआ है। 

वहीं मल्हनी विधायक लकी यादव ने कहा समाजवादी लोगों की पहचान संघर्ष है हम लोग अपने मेहनत और संघर्ष के बल पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बल पर विधान परिषद का चुनाव जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को देने का काम करेंगे। यह चुनाव धनबल,  बाहुबल व सत्ता बल से एक पक्ष लड़ रहा हैं वहीं दूसरी तरफ हम समाजवादी लोग जन बल के साथ चुनाव लड़ा जा रहा है और जीत हमेशा लोकतंत्र में जन बल की होती है। 
बैठक मे मुख्य रूप से विधायक पंकज पटेल,पूर्व विधायक लंलन प्रसाद यादव, अरशद खान, प्रदेश प्रमुख महासचिव राजनारायण बिंद,श्याम बहादुर पाल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, जयहिंद यादव, महेंद्र यादव, राजेश यादव, श्रवण जयसवाल, पूनम मौर्या, भानु प्रताप मौर्या, शिवजीत यादव,डां शरफराज खान,श्याम नरायण बिंद, अनवारुल गुड्डू, शाजिद अलीम,निजामुद्दीन अंसारी,मालती निषाद,आलोक यादव, आदि संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया। 

Related

news 5850087147473970486

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item