घर से काम के लिए निकला मजदूर नौ दिन से लापता

 जौनपुर : गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा गांव का एक युवक नौ दिन से लापता है। काफी खोजबीन करने के बावजूद भी न मिलने से परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत है। पुलिस उक्त मामले में गुमशुदगी दर्ज कर जाँच पड़ताल में जुटी हुई है। 

 गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा गांव के निवासी राधेश्याम का चौबीस वर्षीय पुत्र योगेश कुमार बीते 21 अप्रैल को सुबह लगभग दस बजे घर से खाना खाकर गौराबादशाहपुर बाजार के तरफ साइकिल से अपने काम के लिए निकला। देर रात बीतने तक जब योगेश घर वापस नही पहुचा तो परिवार के लोग गांव और आस पास के गांवों में खोजबीन किये लेकिन योगेश का कही पता नही लगा। 22 अप्रैल को योगेश के परिजन गौराबादशाहपुर थाने पर पहुचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए।

 पुलिस भी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद खोजबीन में लगी हुई है लेकिन नौ दिन बीत जाने के बाद योगेश का कही कोई शुराग नही मिला। योगेश के न मिलने से परिजन किसी अनहोनी से चिंतित हैं। योगेश मजदूरी का कार्य करता है। शुक्रवार को भी योगेश के परिजन थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव से मिलकर योगेश को ढूढने के लिए गुहार लगाया। इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर अवध नाथ यादव ने कहा पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन में लगी हुई है। सोसल मीडिया और ग्रूप के माध्यम से भी प्रयास किया जा रहा है।

Related

जौनपुर 867029747821706043

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item