इस बार भी मोदी की सरकार भारी बहुमत से बनेगी : सिद्धार्थ नाथ

जौनपुर।भाजपा के राष्ट्रीय नेता, पूर्व मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह के आज भाजपा जौनपुर संगठन के कार्यक्रम में भाग लेने प्रयागराज से जौनपुर आते समय जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने व कायस्थ समाज संगत पंगत के लोगो ने जगह जगह जोरदार स्वागत किया व स्वागत जुलूस निकाला गया। 

मुंगराबादशाहपुर में राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया चेयरमैन शिव गोविंद गुप्ता व भाजपा नेता राजीव केसरी के नेतृत्व में मछली शहर में मंडल अध्यक्ष सोनू जायसवाल के नेतृत्व में व नई गंज रेलवे क्रोसिंग पर संगत पंगत जिला संयोजक पंकज श्रीवास्तव हैप्पी अंकित श्रीवास्तव पत्रकार के नेतृत्व में व बाजिदपुर तिराहा पर भाजपा नगर मंत्री दीपक मिश्रा दीपू के नेतृत्व में गाजा बाजा के साथ जोरदार स्वागत किया गया। 
 अपने स्वागत से अभिभूत सिद्धार्थ नाथ सिंह विधायक प्रयागराज ने कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं कार्यकर्ता ही इसके जान है उन्होंने कार्याकर्ताओ से आह्वान किया कि मिशन 2024 के चुनाव में जी जान से लग जाये इस बार भी मोदी की सरकार भारी बहुमत से बनेगी और विपक्षी दलों का सफाया होगा और विश्व मे मोदीजी का डंका बजता रहेगा। उत्तर प्रदेश में योगीजी की सरकार जनहित में कार्य कर रही है इन्ही कार्यो के बल पर लोकसभा चुनाव में 80 सीट पर भाजपा का कमल खिलेगा उत्तर प्रदेश में एक भी सीट विपक्षी दल नहीं पाएंगे न ही उनका खाता खुलेगा क्योंकि अब उत्तर प्रदेश की जनता मोदी जी योगीजी को ही अपना नेता मानती हैं। भारी सुरक्षा के बीच जौनपुर पहुंचे सिद्धार्थ नाथ सिंह जी दोपहर बाद लखनऊ रवाना हो गए।
स्वागत करने वालो में भाजपा नेता महेंद्र गुप्ता सुलभ श्रीवास्तव रामकृष्ण बिंद बाबाजी संजय सिंह पंकज सिंह उमेश चन्द श्रीवास्तव जटाशंकर मिश्रा शरद चन्द श्रीवास्तव शनि चौधरी आशीष जायसवाल नबाब रूसी भाई सैफ खान संदीप श्रीमाली हितेश श्रीवास्तव हैप्पी श्रीवास्तव कृष्ण कुमार जायसवाल बच्चा भइया अमित श्रीवास्तव अभिषेक श्रीवास्तव आदि कार्याकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया।

Related

जौनपुर 512463801666066116

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item