धूमधाम से मनाया गया बीजेपी का स्थापना दिवस

जौनपुर।भाजपा उत्तरी मंडल द्वारा भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस कैम्प कार्यालय नगर उपाध्यक्ष श्रीमती सारिका सोनी के आवास पर धूमधाम से मनाया गया जिसमे पार्टी के झंडे का ध्वजारोहण जनजागरण माइक्रो डोनेशन अभियान का शुभारंभ किया गया व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का विचार टी वी के माध्यम से सुना गया व एक विचार गोष्ठी का आयोजन भी किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष विकास शर्मा ने किया संचालन महामंत्री विकास पंडा ने किया आभार महामंत्री इमरान भाई ने किया।

कार्यक्रम के सुभारम्भ में सभासद सविता मौर्य ने बंदेमातरम गीत से शुरु किया ।

मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा कि 6 अप्रैल 1980 को मुंबई अधिवेशन में भाजपा का स्थापना अटल आडवाणी जी ने किया जो दल दो सांसदों से सुरु होकर आज 402 सांसदों के साथ  सबसे बड़े दल के साथ उभरी 301 सांसद लोकसभा में है 101 सांसद राज्यसभा में है इसी के साथ आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई हैं और हिंदुस्तान के सबसे ज्यादा प्रदेश में भाजपा की सरकार हैं और जो कांग्रेस भाजपा के गठन पर दस रही थी आज वो कांग्रेस समाप्ति की ओर हैं और जनता कांग्रेस पर दस रही हैं।

नगर अध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा कि सबसे ज्यादा निस्वार्थ कार्यकर्ताओं वाली पार्टी भाजपा हैं यहां सब कार्यकर्ता सबसे पहले देशहित राष्ट्रहित देखते हैं आज अंत्योदय के सिद्धांत को आत्मसात कर सेवा ही संगठन के मंत्र पर सदैव अग्रसर रहने वाली करोड़ों कार्यकर्ताओं की पार्टी भाजपा बन गई।

महामंत्री द्वय विकास पंडा व इमरान भाई ने सभी कार्यकर्ताओं से माइक्रो डोनेशन अभियान को सफल बनाने की अपील किया।

कार्यक्रम में सहंशाह हुसैन रिजवी मनीष सोनकर सभासद संतोष मौर्य विष्णु गुप्ता ऋषभ राज साहू यशवंत साहू राघवेंद्र दत्त दुबे हीरालाल जी सचिन सोनी सुनील अग्रहरि आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related

विडियो खबरें 6122896129804130874

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item