मुठभेड़ में चार बदमाशों गिरफ्तार , एक को लगी पुलिस की गोली

जौनपुर। सुजानगंज, महराजगंज व सिगरामऊ की संयुक्त पुलिस टीम ने मंगलवार को आधी रात में सुजानगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर नहर पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाशों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन, तमंचा, कारतूस व नकदी बरामद किया गया है। सटीक सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के दौरान पुलिस को सफलता मिली। 

 पुलिस को जानकारी मिली की चार बदमाश लूट की किसी बड़ी घटना को अंजाम देने उमरपुर स्थित नहर पुलिया के पास मौजूद हैं। इसके बाद तीन थानों की पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी की। पुलिस ने जब सरेंडर करने को कहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस की ओर से की गई आत्मरक्षार्थ फायरिग में दीपक यादव निवासी ग्राम बीबीपुर थाना सिकरारा के पैर में गोली लगी, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद विपिन यादव निवासी खड़ारी थाना पंवारा, राजेश पटेल निवासी खड़ारी थाना पंवारा व सत्यम तिवारी निवासी थलोई थाना मछलीशहर को पुलिस ने दबोच लिया। 
एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक मुठभेड़ उमरपुर नहर पुलिया के पास हुई। बताया कि पुलिस के आत्मरक्षार्थ फायर में दीपक यादव के पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए सभी बदमाशों के खिलाफ सुजानगंज थाने में धारा 307, धारा-3/25 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

Related

news 5895985107941577301

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item