कोलंबिया में जौनपुर की बेटे की मौत , शव घर पहुंचते मचा कोहराम

 खुटहन ( जौनपुर) 4 मार्च बेशहूपुर गॉव निवासी युवक की कमर्शियल जहाज पर हुई संदिग्ध मौत के 17वें दिन शव घर पहुंचते ही स्वजनो में कोहराम मच गया। शव से लिपटकर रोते बिलखते स्वजनो के करुण क्रंदन से वहां मौजूद ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गई ।पूरे गॉव में मातमी शोक छा गया।  शव का अंतिम संस्कार पिलकिछा घाट पर किया गया। 

गाँव निवासी 44 वर्षीय मनोज सिंह जहाज पर सेलिंग का काम करते थे। इनके पिता ध्रुवराज सिंह सहकारी बैंक में लिपिक के पद पर तैनात है। मनोज बीते 16 जनवरी को मुम्बई पहुंचे थे। वहां से दूसरे दिन कामर्शियल जहाज पर सवार होकर कोलंबिया के लिए निकल गए। गत 19 मार्च को उनके पिता की मोबाइल पर फोन आया कि मनोज की अचानक मौत हो गई। शव की अंत्येष्टि यही कर दी जा रही है। यह सुनते ही मानो पूरे परिवार पर वज्रपात हो गया हो। स्वजन शव घर लाने की जिद पर अड़ गये। बात न बनने पर विदेश मंत्रालय से संपर्क किया गया। वहां भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह शव घर आ सका। 

*17 दिनों तक नही जला चूल्हा*

घर के चिराग की मौत की खबर सुनकर परिजन बदहवास हो गए।17 दिनों तक घर का चूल्हा नही जला। दो भाइयों में सबसे बड़े मनोज सिंह का शव घर पहुंचते ही स्वजनो में चीखपुकार मच गयी। पत्नी सुमन सिंह पति के शव पर सिर पटक पटक कर रोने लगी। 20 वर्षीय पुत्र अमूल्य सिंह और किशोरवय दो पुत्रियां पिता के शव से लिपट बिलख पड़ी। भाई संतोष और पिता ध्रुवराज की आंखो से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। स्वजनो के करुण क्रंदन से पूरे गाँव में शोक की लहर व्याप्त हो गई।

Related

news 4136169334967349780

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item