शाही पुल की तीन दुकानो पर चलेगा बुलडोजर

जौनपुर। शाही पुल की दुकानों पर अवैध रूप कब्जा जमाएं दुकानदारो पर जिला प्रशासन का हंटर लटक रहा है। प्रशासन ने सभी दुकानदारों को नोटिस देकर एक मई तक हरजाना जमा करने का फरमान जारी किया है। नियत समय पर क्षतिपूर्ति नही जमा किया गया तो दुकानों को सील कर दिया जायेगा। तीन दुकानों को ध्वस्त भी किया जायेगा। जिला प्रशासन का खत मिलने से दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। 

शाही पुल के बीच में व नदी के उत्तरी छोर पर चुड़ी मार्केट की करीब 40 दुकाने है। चालिस वर्षो से अधिक समय से दुकानदार अपनी रोजी रोटी चलते है। जिला प्रशासन ने जांच पड़ताल किया तो इन दुकानो में व्यापार करने वाले सभी लोग अवैध तरीके से कब्जा करके दुकान चला रहे है। जिसमें तीन दुकाने नदी को कब्जा करके बनायी गयी है। सीआरओ रजनीश राय ने बताया कि सभी दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया है जितने समय से दुकान चला रहे है पहले उसका हरजान भरे अन्यथा दुकानों को सील कर दिया जायेगा। अवैध रूप से बनी तीन दुकानों को ध्वस्त कराया जायेगा। 

उधर दुकानदारो का कहना है कि हम लोग प्रशासन को हर माह किराया दिया है। लेकिन उनके पास न कोई रसीद है न ही दुकान आवंटन का कोई कागज है। 

अब सवाल यह उठता है कि इन दुकानदारों से हर माह पैसा कौन वूसल करता था। 


Related

जौनपुर 940343925127940949

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item