सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव का शिक्षको ने किया जोरदार स्वागत

 जौनपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी युवा मंच के राष्ट्रीय महासचिव डॉ जेपी सिंह का टीडीपीजी कॉलेज जौनपुर के प्रोफेसर्स द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। 

पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ रामजी सिंह व डिग्री शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष डॉ प्रदीप सिंह, तिलकधारी पीजी कॉलेज के वरीष्ठ उपाध्यक्ष डॉ नरेंद्र देव पाठक आदि ने एक स्वर में कहा कि शिक्षक छात्रों के भविष्य का निर्माता है, समाज के लिए प्रेरणा स्रोत है और उन्नत राष्ट्र के निर्माण में अद्वितीय पिलर की तरह होता है। इसलिए जिस भी पार्टी में शिक्षकों का प्रतिनिधित्व अधिकतम होगा वह पार्टी उतना ही लोकप्रिय, लोकतांत्रिक, संवैधानिक और लोककल्याणकारी विचारों पर कार्य करती है। 

राष्ट्रीय महासचिव डॉ जेपी सिंह ने सबका आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि वे पार्टी के प्रमुख माँगो के प्रबल समर्थक हैं। केवल सुभासपा ही शिक्षकों, युवाओं, गरीबों और बचितों की लड़ाई लड़ रही है। सर्वजन के बच्चों की फ्री पढ़ाई,आमजन की फ्री दवाई और शिक्षकों व कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली के लिए सुभासपा सड़क से संसद तक की लड़ाई भविष्य में लड़ने की तैयारी में लगा है। डॉक्टर विजेंद्र सिंह, डॉक्टर देवेंद्र मिश्रा , डॉक्टर शैलेंद्र सिंह, डॉक्टर नगेंद्र सिंह, डॉक्टर गोपाल स्वरूप पाठक, डॉक्टर विशाल पुंडीर, डॉक्टर मनोज मौर्य , डॉ आर के सिंह, डॉक्टर सिद्धार्थ सिंह आदि लोग उक्त कार्यक्रम में शरीक हुए।

Related

JAUNPUR 6329629247149841260

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item