तीन दुकानों में लगी भीषण आग , 20 लाख का सामान खाक

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर  नगर के सुतहट्टी मोहल्ला में शुक्रवार की रात दो बजे तीन दुकानों में भीषण आग लग गई। इसमें करीब 20 लाख रुपये मूल्य के सामान नष्ट हो गए। शार्ट सर्किट से लगी आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भवन की छत और दीवारों में दरारें पड़ गईं। आस-पास के लोगों ने किसी तरह भवन के ऊपरी हिस्से में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाल लिया। 

 उक्त मोहल्ला निवासी अनिरुद्ध गुप्ता निजी भवन के भूतल पर चार कमरों में खुद जय मां विध्यवासिनी एजेंसी के नाम से हल्दीराम नमकीन की एजेंसी व गोदाम, जबकि पत्नी नंदिनी गुप्ता का गुप्ता ट्रेडर्स के नाम से जनरल स्टोर है। अगले हिस्से में मुकीम अहमद की फोटो फ्रेमिग की दुकान है। ऊपरी हिस्से में अनिरुद्ध गुप्ता सपरिवार रहते हैं। रात करीब दो बजे शार्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई। 
 दुकानों से धुआं उठने पर घुटन महसूस होने पर आस-पास के लोग जाग गए। मौके पर भीड़ जुट गई। आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया और तीनों दुकानों से आग की लपटें उठने लगीं। ऊपरी हिस्से में फंसे अनिरुद्ध गुप्ता व उनके स्वजन को पड़ोसियों ने सुरक्षित निकालने के बाद आग बुझाने का जतन शुरू किया। अथक प्रयास कर लोगों ने आग बुझाई, कितु तब तक तीनों दुकानों में मौजूद करीब 20 लाख रुपये मूल्य के सामान पूरी तरह नष्ट हो गए। थानाध्यक्ष सदानंद राय ने अग्निपीड़ित कारोबारियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली।

Related

जौनपुर 292364029193418859

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item