पीले पंजे का कहर जारी, पल भर ध्वस्त हुई 42 दुकाने, इलाके में हड़कंप

जौनपुर। योगी बाबा के बुलडोजर की रफ्तार और तेज हो गया है। शनिवार को पीले पंजे का कहर जिला उद्योग केन्द्र की एक एकड़ की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करके बनायी गयी 42 दुकानो पर बरपा। जमीन की कीमत सात से आठ करोड़ रूपये बतायी जा रही है। बुलडोजर की गरजना से जहां पूरा इलाका दहल गया वही अन्य अवैध कब्जेदारो को हिलाकर रख दिया। 

जौनपुर-शाहगंज मेन रोड पर सरायखाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर गांव में जिला उद्योग केन्द्र की एक एकड़ जमीन को करीब 25 वर्षो से कब्जा करके स्थानीय लोगो ने दुकान बनाकर अपना व्यापार करते चले आ रहे थे। विभाग ने कई बार इन दुकानदारो को नोटिस देकर जमीन खाली करने को कहा था लेकिन ये लोग जमीन को  खाली नही किया। शनिवार को ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशू नागपाल भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन के माध्यम से सभी दुकानों को ध्वस्त करा दिया। बुलडोजर चलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। 

एसडीएम सदर ने बताया कि जिला उद्योग केन्द्र सिद्दीकपुर की एक एकड़ जमीन पर स्थानीय लोगो ने कब्जा करके कुल 42 दुकाने बनाकर अपना कारोबार करीब 25 वर्षो से कर रहे थे। विभाग ने कई बार अपनी जमीन खाली करने के लिए नोटिस दिया था लेकिन इन लोगो ने जमीन खाली नही किया। जिसके कारण आज सभी दुकानों को ध्वस्त कराकर जमीन को खाली करा दिया गया है। एसडीएम ने बताया खाली हुई जमीन की कीमत करीब 7 से आठ करोड़ है।  


Related

news 3553716791097315562

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item