परीक्षा देने गये इण्टर के छात्र की लाठी डण्डे से पीटकर हत्या

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन बाजार के पास स्थित एक स्कूल में बोर्ड परीक्षा का पैक्टिकल की परीक्षा देने गये इण्टर की छात्र की दबंग छात्रों व उनके सहयोगियों ने लाठी डण्डे से पीटकर मार डाला। छात्र की हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। मृत छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा शव को कब्जे में लेने के बाद आरोपियों की तलास में जुट गयी है। 

जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के निवासी उपेन्द्र कुमार यादव का पुत्र मिथेलश यादव बयालसी इण्टर कालेज का इण्टर का छात्र था। आज वह भौतिक विज्ञान की प्रैक्टिकल की परीक्षा देने के लिए रामरूप सर्वोदय इण्टर कालेज भवनाथपुर त्रिलोचल गया था। उपेन्द्र यादव द्वारा पुलिस को दिये तहरीर में बताया कि परीक्षा के दरम्यान छात्र प्रियांशू सोनकर हिमांशू सोनकर से प्रैक्टिल की फाइल फाड़ने को लेकर विवाद हो गया। उसके बाद पिं्रयाशू हिमांशू तथा उसके आधा दर्जन दबंग साथी कालेज में पहुंचकर लाठी डण्डे से जमकर  पिटा। जिसके वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होने पर हम लोग कालेज पहुंचकर उसे इलाज के लिए सीएचसी रेहटी पर ले गये जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। हम लोग उसे लेकर वाराणसी जा रहे थे रास्ते में हरहुआ के पास उसकी हालत खराब हो गयी उसे सरकारी अस्पताल ले गये वहां के डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। 

छात्र के मौत की खबर लगते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। उधर मृत छात्र के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपियों की तलास में जुट गयी है। 

उधर कालेज के प्रधानाचार्य लल्लूराम यादव ने बताया कि आज कालेज में पैक्टिल की परीक्षा चल रही थी इसी बीच 20 से 25 नकाबपोश लोग कालेज में घुसकर एक बच्चे का मारने पीटने लगे मेरा स्टाफ बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। उसे रेहटी अस्पताल भेजा गया जहां पर उसकी मौत हो गयी। मैने पुलिस को फोन किया लेकिन फोन नही उठा उसके बाद इंस्पेक्टर के मोबाईल पर फोन किया तो उन्होने उल्टे मुझे डांटते हुए फोन काट दिया ।


Related

news 2109950792822550163

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item