सीएम साहेब ! मेरे बेटे के हत्यारो के घर पर चलाया जाय बुलडोजर

जौनपुर। रविवार को जलालपुर थाना क्षेत्र रामरूप इण्टर कालेज भवनाथपुर त्रिलोचन महादेव में प्रैक्टिल परीक्षा के दरम्यान हुई इण्टर के छात्र की हत्या के बाद से उसका पूरा परिवार सदमें आ गया है। मां बाप और भाई के आंखों के आंशू बंद नही हो रहा है। उसके पिता ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को पत्र लिखकर फरार हत्यारोपियों के घर पर बुलडोजर चलवाने की गुहार लगायी है। 

रविवार को जलालपुर थाना क्षेत्र के राम रूप् सर्वोदय इंटर कालेज भवनाथपुर में इण्टर में भौतिक विज्ञान की प्रैक्टिकल की परीक्षा देते समय फाइल देखने के विवाद में इण्टर के छात्र मिथिलेश यादव की लाठी डण्डे से पीटकर हत्या कर दिया गया। इस मामले में मृत छात्र के पिता उपेन्द्र यादव ने आधा दर्जन नामजद तथा एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आज उपेन्द्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फरार पुत्र के हत्यारों के घर पर बुलडोजर चलवाने की गुहार लगायी है। 

पत्रकारो से अपनी पीड़ा सुनाते हुए पिता की आंखे छलक उठी जिससे एक बार फिर माहौल गमगीन हो गया। 


Related

news 6382346560918191680

एक टिप्पणी भेजें

  1. P
    मुख्यमंत्री जी इस मामले को संज्ञान में ले

    जवाब देंहटाएं
  2. जल्द से जल्द न्याय चाहिए

    जवाब देंहटाएं
  3. न्याय मिलना ही चाहिए ए घटना ह्मदयबिदारक है। ,लोगो की सहन शक्ति समाप्त हो गयी है।

    जवाब देंहटाएं
  4. उत्तर
    1. माननीय मुख्य मंत्री योगी जी विनम्र निवेदन है कि इन हत्यारो के घरों पर बुलडोजर चलवाकर भाई मिथलेश यादव को न्याय दिया जाए ताकि उन दरिंदो हत्यारो की 100 नस्ले ऐसा अंजाम करने से पहले सोचे की गलत करने पर बाबा जी घर में रहने लायक नही छोड़ेंगे

      हटाएं
  5. त्वरित न्याय

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item