आपत्ति जनक हालत पकड़े गये पांच जोड़े, होटल सील

जौनपुर। जलालपुर पुलिस ने वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर दरवेशपुर गांव के पास एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भण्डाफोड़ करते हुए पांच जोड़े युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है। सभी को थाने पर लाकर पुछताछ किया जा रहा है। होटल का मैनेजर भी पुलिस की गिरफ्त में है और होटल की सील कर दिया गया है। उधर इस मामले में होटल मालिक का कहना है कि होटल में ठहरे सभी लोग बालिंग है सभी को नियमानुसार होटल में कमरा बुक किया गया था। 

केराकत के सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि आज क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी बीच उन्हे सूचना मिला कि जलालपुर कस्बे से सटे लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर दरवेशपुर गांव में स्थित खुशी होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना मिलते ही सीओ ने तत्काल थानाध्यक्ष जलालपुर व महिला को मौके पर बुलाकर छापा मारा गया। होटल में पांच जोड़े आपत्ति जनक हालत में पाये गये। सभी युवक युवतियों व होटल मैनेजर को हिरासत में लेकर थाने पर लाकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। होटल मालिक मौके से फरार हो गया। 

उधर होटल मालिक शिवकुमार सिंह ने कहा कि कुछ बच्चे होटल में खाना खाने आये थे उन्होंने ने कहा कि मुझे नहाना है तो मैनेजर उन्हें कमरा दे दिया वे लोग नहा रहे थे इसी बीच पुलिस आ गई , सभी को पकड़कर थाने लेकर चली गई मै एक शादी में था सुचना मिलने पर मै भागकर आया तो होटल सील मिला , हलाकि होटल में ठहरे सभी लोग बालिगं है नियमानुसार होटल का कमरा बुक किया गया था।  

Related

जौनपुर 5095185125082583540

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item