आक्रोश और तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात

  जौनपुर।  इंटरमीडिएट के छात्र मिथिलेश कुमार यादव की मौत के बाद आक्रोश और तनाव को देखते हुए लालपुर गांव स्थित जलालगंज रेलवे फाटक के पास सुरक्षा की दृष्टि से  पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। रेलवे फाटक के समीप की अधिकांश दुकानें भी बंद रहीं। 

 त्रिलोचन महादेव स्थिति एक केंद्र पर इंटरमीडिएट की प्रायोगिक परीक्षा के दौरान छात्रों के दो गुटों में मारपीट के बाद एक छात्र की मौत हो गई। छात्र के पिता उपेन्द्र यादव, पूर्व ग्राम प्रधान विनोद सिंह समेत काफी संख्या मे लोग वाराणसी पीएम कराने पहुंचे। देर शाम तक मृतक छात्र का शव घर नहीं आ पाया था। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन आरोपित लालपुर गांव के सोनकर बस्ती का निवासी बताया जा रहे है।

 नेवादा और लालपुर तकरीबन आपस में सटे हुए गांव है। दोनों गांव में एक सड़क के उत्तर तो दूसरा दक्षिण है आपस में दूरी करीब दो किलोमीटर है। इसे लेकर प्रशासन सतर्क है और पुलिस बराबर चक्रमण कर रही है। मृतक छात्र मिथिलेश यादव की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दो भाइयों में वह बड़ा था। छोटा भाई उमेश यादव और मां ऊषा यादव के आंसू थम नही रहे हैं। शव की प्रतीक्षा मे देर रात लोग मृतक छात्र के दरवाजे पर मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 5110354113764059731

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item