पीपा पुल का हुआ उद्घाटन , जनता को मिलेगी जाम से राहत

जौनपुर।  खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री ( स्वतन्त्र प्राभार ) गिरीश चंद यादव ने सिपाह अचला देवी घाट से मियांपुर तक गोमती नदी में बने प्लाटून सेतु (पीपे का पुल) का उद्घाटन किया।  ज्ञात हो इस पीपे के पुल शिलान्यास विधानसभा चुनाव के पहले राज्यमन्त्री द्वारा ही किया गया था। 

 उद्घाटन के दौरान गिरीश चन्द्र यादव ने बताया कि यह प्लाटून सेतु सिपाह अचला देवी घाट के पास से मियांपुर तक बना है जिसकी लागत 57.29 लाख रुपये है यहां गोमती नदी पर प्लाटून सेतु (पीपे का पुल) बनने से शाहगंज, खेतासराय, मुफ्तीगंज, केराकत, चंदवक, गौराबादशाहपुर आदि जगह के लोगों को कलेक्ट्री कचहरी, दीवानी कचहरी आदि जगह जाने में सुविधा मिलेगी, दूरी भी कम हो जाएगी और जनता को जाम की समस्या से लोगो को निजात मिलेगी। राज्यमन्त्री स्वतन्त्र प्राभार ने कहा कि नगर क्षेत्र में कही और भी पीपे की पुल की आवश्यकता होगी तो उसके लिए प्रयास किया जाएगा। 
उन्होंने कहा इस पीपे के पुल दोनों तरफ के सड़को का भी मरम्मत शीघ्र कराया जाएगा । 
उद्घाटन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा पूर्व कोषाध्यक्ष श्याममोहन अग्रवाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष अजय सिंह, पूर्व जेष्ठ प्रमुख जितेन्द्र सिंह, मण्डल अध्यक्ष राजकेसर पाल, विकाश शर्मा, डॉ ब्रह्मेश शुक्ला, संजय पाठक, नीरज मौर्या, गौरव मिश्रा, प्रशांत सिंह दीपक, सुनील यादव, भरत श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे ।

Related

JAUNPUR 7397267433082078729

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item